अब Computer और Internet सीखें हिंदी में

0

आज में आपको एक ऐसी वेबसाइट पर लेकर चलूँगा जो आपके बहुत काम आयगी | यही वो वेबसाइट है जिस पर जा कर
मेने भी ब्लॉग बनाना सीखा था, एक दिन की बात है | में ऑफिस में था और मुझे किसी सॉफ्टवेर की तलाश थी, मेने उस दिन गूगल पर बहुत सर्च करा लेकिन मुझे वो सॉफ्टवेर तो नहीं मिला | लेकिन हाँ इतिफाक से में उस दिन इस (कंप्यूटर दुनिया) वेबसाइट पर पहुंच गया | यहाँ में देखा के हर चीज़ हिंदी में | में बहुत खुश हो गया, में सारा-सारा दिन इसी वेबसाइट पर हे लगा रहता था, सिर्फ सॉफ्टवेर डाउनलोड करता रहता था,
         
       खेर जब मेने पूरी वेबसाइट को पढ़ लिया तो मेरा भी मन करने लगा के में भी एक कोई अपना ब्लॉग बनाऊ | फिर में सोचने लगा में ब्लॉग किस चीज़ का बनाऊ, मुझे तो कंप्यूट के इलावा किसी चीज़ में दिलचस्पी नहीं थी, इसीलिए में ठान ली की अब में भी कंप्यूटर का हे ब्लॉग बनाऊंगा, लेकिन मेरे सामने एक प्रॉब्लम थी | अपने ब्लॉग को क्या नाम दू | मुझे कोई नाम नहीं सुजा | तो मेने देखा ये वेबसाइट कंप्यूटर दुनिया के नाम से है तो में कंप्यूटर वर्ल्ड के नाम से बना लेता हूँ | औरमेने बना ली |
इस वेबसाइट के मालिक का नाम है  Mayank Bhardwaj और इन्होने अपनी वेबसाइट को बहुत हे अच्छे से डिजाईन करा है और बहुत ही काम की जानकारी कंप्यूटर के सॉफ्टवेर, ट्रिक, टिप्स, ब्लोग्स, इन्टरनेट कंप्यूटर से Related हर जानकारी आपको यहाँ मिलेगी इनकी वेबसाइट पर इस वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें